कपिल के शो पर पहुंची बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ी

कपिल का शो दुबारा शुरू होने की सबसे बड़ी ख़ुशी आम जनता को है साथ ही सेलेब्रिटी भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के सेट पर पहुँच रहे है और इस वीकेंड पर कपिल के शो पर आ रहे है अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित. हालाकि दोनों कई साल पहले साथ काम कर चुके है और लोगो इन दोनों ने लोगो का खूब मनोरंजन किया है और एक बार फिर टोटल धमाल में दोनों को साथ देख सकते है.

नब्बे के दशक की में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की कई फिल्मे एक साथ आई जिनमे दोनों का रोमांस देखने को मिलता है और लोगो ने भी इनकी जोड़ी को खूब सराहा है और खूब प्यार दिया है. बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक और सदाबहार कही जाने वाली जोड़ी पहली बार कपिल के शो पर आ रही है तो रोमांस न हो ये हो ही नही सकता. माधुरी और अनिल ने अपनी फिल्म बेटा के रोमांटिक सोंग “धक-धक करने लगा” पर एक रोमांटिक डांस भी किया.

माधुरी दीक्षित

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित को लोगो ने एक साथ एक ही स्क्रीन पर बहुत लम्बे अरसे के बाद देखा है लेकिन मानना पड़ेगा कि दोनों का करिश्मा अब भी बरकरार है.

बात करे टोटल धमाल के बाकि एक्टर्स की तो कपिल के शो पर रितेश देशमुख और अजय देवगन भी नज़र आये. फिल्म के नाम से ही पता चल जाता है कि ये एक कॉमेडी फिल्म है और धमाल की तरह ही इसमें भी खूब मस्ती होने वाली है।

माधुरी दीक्षित on kapil sharma show

उसी तरह इन चारो ने भी कपिल के सेट पर खूब मस्ती की हालाकि रितेश देशमुख, अजय देवगन और अनिल कपूर काफी टाइम से कॉमेडी फिल्म कर रहे है लेकिन फिल्म ट्रेलर देखने से पता चलता है की इनके साथ माधुरी दीक्षित भी कॉमेडी में अपना हाथ अजमा रही है .

दोस्तो आपको यह पोस्ट कैसा लगा हमे कमेंट बॉक्स के जरिये जरूर बताएं और एंटरटेनमेंट से जुड़ी सभी ताजा खबरे पाने के लिए हमे subscribe करना न भूले

इन्हे भी जाने 

जानिए कौन है भारती के पति हर्ष लिम्बचिया Haarsh Limbachiyaa Biography in hindi

मिलिये “तुझसे है राबता” की कल्याणी देशमुख से.. reem shaikh biography in hindi

राधा कृष्ण सीरियल के कृष्ण कैसे बने सुमेध मुद्गलकर

Leave a Reply