लम्बे समय से सिंगल रह रही लड़की  का दिल कैसे जीते

जब एक लड़का लड़की को डेट करता है तो उसे कई बातो का ध्यान रखना पड़ता है और ये इस बात पर निर्भर करती  है की रिलेशन पहला है या आखिरी. जब कोई लड़की पहली बार रिलेशन में आती है उसे अपने पार्टनर से कई तरह की आशाए होती है और यदि कोई लड़की लम्बे समय से सिंगल रह रही है तो उसकी अपने पार्टनर से जो आशाए है वो बदल जाती है. हम कुछ ऐसे टिप्स बता रहे है जिनसे आप एक लम्बे समय से सिंगल रह रही लड़की का दिल जीत सकते है.  यानि अगर आप अपने relationship को लेकर सीरियस है तो यह पोस्ट आपके लिए है.

 

लम्बे समय से सिंगल रह रही लड़की  का दिल कैसे जीते – How To Win A Girls Heart In Hindi

How To Win A Girls Heart

 

प्राथमिकता 

लम्बे समय से सिंगल रह रही लड़की की प्रायोरिटी  बदल जाती है जैसे हो सकता है वो अपने काम को आपसे ज्यादा महत्व दे या अपनी फैमिली को ज्यादा महत्व दे. लेकिन समय के साथ साथ इनकी ये प्राथमिकतायें  बदल भी जाती है. इसलिए आपके लिए य जरुरी हो जाता है आप उनकी इच्छाओ का ध्यान रखे.

 

 

स्पेस

ऐसी लडकिया थोडा स्पेस चाहती है और हर फैसला खुद से लेना चाहती है. इसलिए कोई ऐसी बात न कहे जो उसकी आज़ादी को नुकसान पहुचाये.

 

 

इमोशनल

इस बात का ध्यान रखे की जो लड़की लम्बे समय से सिंगल है वो काफी सेंसिटिव या इमोशनल हो जाती है. इसलिए उसकी भावनाओ का का ख्याल रखना जरुरी हो जाता है तभी आप उनको समझ पाएंगे.

 

 

पैसा

ऐसी लडकियों को पैसे से खुश करने की कोशिश न करे. क्योकि इस तरह की लडकियों में काफी स्वाभिमान होता है जो पैसे से नही ख़रीदा जा सकता.

 

 

फैमिली

लम्बे समय तक सिंगल रहने से ऐसी लडकिया फैमिली और दोस्तों के काफी करीब आ जाती है तो इन्हें अलग करने की कोशिश न करे.

 

 

दबाव

ऐसी लडकिया काफी खुले विचारो की होती है और बड़ी समझदारी से काम लेती है तो किसी भी बात को लेकर उनपर कोई दबाव न बनाये.

 

 

सीरियस

अगर आप एक ऐसे लड़की को डेट कर रहे है जो लम्बे समय से सिंगल थी तो ध्यान रखे की वो इस रिलेशन को लेकर काफी सीरियस है और एक सीरियस रिलेशन चाहती है.

 

दोस्तों इन tips की मदद से आप अपने रिलेशन को ओर भी ज्यादा मजबूत बना सकते है और एक दुसरो को अच्छी तरह से समझ सकते है.

 

उम्मीद करते है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा. कृपया इसे अपने पार्टनर के साथ जरुर शेयर करें. आप अपने सवाल या सुझाव comments के जरिये हमसे पूछ सकते है. अगर आप भी हमारे आने वाले सभी आर्टिकल सीधे अपने मेल में पाना चाहते है तो हमें फ्री subscribe करें.

 

यह भी जाने 

जानिए क्यों होती है शादी में लडको की उम्र लडकियों से बड़ी

जानिए प्यार के सेहत से जुड़े फायदे Health Benefits of Love in hindi

tips to impress a girl in hindi कैसे करें लड़कियों को आकर्षित

क्या आपका रिलेशनशिप मैच्योर है…signs of mature relationship in hindi

Leave a Reply